इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘RRR’ का धांसू ट्रेलर, राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में आएंगे नजर

    Jr NTR and Ram Charan’s Film RRR trailer to release on December 9: निर्देशक एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli) पिछले काफी समय से अपनी बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में निर्देशक एसएस राजामौली ने नए ट्रेलर लॉन्च की तारीख की घोषणा कर फैंस को सरप्राइज किया है। 

    अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए राजामौली ने बताया कि ‘राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत, ट्रेलर 9 दिसंबर को रिलीज होगा। इसके साथ ही उसी दिन फिल्म का एक दमदार पोस्टर भी जारी किया जाएगा। मालूम हो कि पहले, फिल्म का ट्रेलर 3 दिसंबर को रिलीज होने वाला था। लेकिन कोरोना महामारी के कारण ट्रेलर रिलीज की तारीख टाल दी गई लेकिन अब इस हफ्ते 9 तारीख को फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों के सामने होगा। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

    ‘आरआरआर’ तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक पीरियड फिल्म है। मालूम हो कि राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, समुथिरकानी, ओलिविया मॉरिस, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे।