‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू, पूजा हेगड़े संग रोमांस करते नजर आएंगे ‘भाईजान’ सलमान खान

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सलमान खान (Salman Khan) आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगे। वह लगातार अपनी आगामी फिल्मों में शूटिंग में व्यस्त है। पिछले दिनों अभिनेता दबंग टूर के चलते दुबई गए थे।  इसके बाद अब सलमान खान वापस मुंबई आ गए है और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आपको बता दें, दबंग टूर के दौरान सल्लू मियां क्लीन शेव लुक में दिखाई दिए। उनका यह लुक ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के लिए है। फिल्म के अलगे शेड्यूल में सलमान खान इस तरह के लुक में नजर आने की संभावना हैं।  

     ‘टाइगर 3’ के अलावा सलमान फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।  ईटाइम्स ने अपने रिपोर्ट में बताया कि अभिनेता ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग अप्रैल के पहले सप्ताह से शुरू करेंगे। इस फिल्म के लिए सल्लू मियां काफी उत्साहित है। फिल्म में अभिनेता जहीर इकबाल  (Zaheer Iqbal) भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा गोविंदा के भतीजे कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) और श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) के साथ भी बातचीत चल रही है। 

    बता दें,  ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान ने अपोजिट अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) दिखाई देंगी।  यह पहली बार होगा जब किसी फिल्म में सलमान और पूजा रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि हाल ही में खत्म हुए दबंग दौरे में दोनों ने एक साथ काम करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में साथ तेलुगु अभिनेता वेंकटेश लंबे समय के बाद बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे। सूत्रों का मानना ​​है कि वह फिल्म में सलमान के भाई की भूमिका निभा सकते हैं। इस बीच, निर्माता साजिद नाडियाडवाला भी किक 2 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जिसके साथ वह सलमान खान के निर्देशन में वापसी करेंगे।