kajal-aggarwal

    Loading

    मुंबई: पिछले कुछ दिनों से साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि काजल अग्रवाल प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में इन खबरों की वजह से एक्ट्रेस के हाथ से एक बड़ा प्रोजेक्ट भी निकल गया था। ऐसे में अब एक्ट्रेस खुद इसके बारे में बात करते हुए अपने चुप्पी तोड़ी हैं। 

    दरअसल हाल ही में ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सबसे पहले तो कहा- मैं इस बारे में अभी बात नहीं कर सकती। मैं इस बारे में तभी बात करूंगी जब सही समय होगा।’ ऐसे में उन्होंने ये भी कहा- उनकी बहन निशा के मां के रुप में देखकर उन्हें भी मां बनने का मन हो सकता हैं। 

    एक्ट्रेस ने आगे कहा- मां बनना मुझे बहुत एक्ससिटेड साथ ही नर्वस करता है। मैंने हमेशा मेरी बहन को देखा हैं कि कैसे उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई और आज वो कितना कंप्लीट फील करती है। मुझे लगता हैं कि मां बनना बहुत ही खूबसूरत अभिनव हैं। इसे आप सेल्फ रियलाइजेशन हो जाते हो। लेकिन मुझे ये बताना है की अपने भांजे ईशान और कबीर की वजह से मैं पहले से ही मां जैसा महसूस करती हूं। साथ ही मेरे पास मिया (पैट डॉग) भी हैं। मैं और गौतम पहले से ही पेरेंट्स जैसा महसूस कर रहे हैं। 

    साथ ही काजल ने ये भी कहा- आज तक मैंने मेरे दिल के इस हिस्से के बारे में कभी जाना ही नहीं था। लेकिन इन बच्चों के मेरी जिंदगी में आने के बाद अब जान पाई हूं। मुझे यकीन हैं कि जब मैं खुद मां बनूंगी तो ये मेरे इस एहसास को और भी बड़ा देगा।’ गौरतलब है कि पीछले साल 30 अक्टूबर को उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू से मुंबई में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया गया था।