‘ब्रह्मास्त्र’ को ट्रोल करने वालों पर आग बबूला हुए करण जौहर, बोले- ‘कुछ लोग चाहते थे कि फिल्म फ्लॉप हो…’

    Loading

    मुंबई: प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) की बहुचर्चित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 425 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सभी को चौका दिया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ पर बायकॉट का ट्रेंड मंडरा रहा था। साथ ही बार -बार करण जौहर की ‘ब्रह्मास्त्र’ को न देखने की अपील की जा रही थी। ऐसे में फिल्म ने 425 करोड़ रुपये का बिजनेस कर ट्रोल्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। जोकि एस्ट्रावर्स की काल्पनिक दुनिया में ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ पहली फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। 

     इस बीच अफवाहें थी कि ‘ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिव’ का बजट 400 करोड़ रुपये है। इस बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी राय रखी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ बनाने में उन्होंने 400 करोड़ रुपए खर्च नहीं किए। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर विश्वास न करने का अनुरोध करते हुए कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की तीन सीरीज बनाने वाली है, एक श्रृंखला बनाने के लिए इतना पैसा खर्च होने जा रहा है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में करण ने कहा कि ‘मैं सभी की राय का सम्मान करता हूं।  मुझे इसके बारे में कुछ नहीं कहना है। लेकिन जब इस क्षेत्र में मेरे साथ काम करने वाले लोग बिना किसी कारण के बुरा व्यवहार करते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है। आप आलोचना कर सकते हैं, लेकिन नकारात्मक होना गलत है। इन लोगों का लहजा लगातार सकारात्मक आलोचना से नकारात्मक विचारों में बदल जाता है। अगर हम एक ही क्षेत्र में हैं, तो आप यह (ब्रह्मास्त्र) फिल्म क्यों नहीं चाहते? वही लोग फिर से मीडिया का प्रतिनिधित्व करते हैं और फिल्म की असफलता का जश्न मनाते हैं। मेरी राय में, यह बहुत गलत है।’