मीना कुमारी की बायोपिक के लिए कृति सेनन का नाम आया सामने, जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर होगा बड़ा धमाका

    Loading

    मुंबई: कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की सबसे होनहार अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ साल 2014 की फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। तब से लेकर आज तक उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अदाकारा ने ‘मिमी’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका चुप्पी’ जैसी फिल्में कर अपने दर्शकों का मनोरंजन किया और अपने अभिनय कौशल को साबित किया है।  इसी बीच मीडिया में घर आ रही है कि कृति सेनन को दिग्गज अभिनेत्री की बायोपिक में मीना कुमारी की भूमिका निभाने की ऑफर गई है।

    ETimes  रिपोर्ट में इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि ‘टी-सीरीज मीना कुमारी पर एक बायोपिक बनाने की योजना बना रही है, और उन्होंने कृति सेनन को मुख्य भूमिका निभाने के लिए फिल्म ऑफर की है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस इस ऑफर से काफी खुश और गर्व महसूस कर रही हैं।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kriti (@kritisanon)

    कृति सेनन के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो, अदाकारा आखिरी बार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आई थी। फिल्म में अक्षय कुमार, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई दिए थे। साथ ही कृति ‘शहजादा’, ‘आदिपुरुष’, ‘भेदिया’ और ‘गणपथ’ जैसी फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई देंगी।