बेटे अरहान खान से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची मलाइका अरोड़ा, तस्वीर पोस्ट कर दी जानकारी

    Loading

    मुंबई: मलाइका अरोड़ा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस को अपने पर्सनल के अलावा प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा भी अपडेट देती रहती हैं। ‘छैय्या छैय्या’ गाने से पॉपुलर हुई मलाइका  ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई थी। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटे अरहान खान न्यूयॉर्क में अपनी आगे की पढ़ाई पूरी कर रहा हैं। 

    मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अरहान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा – ‘पुनर्मिलन’ (Reunited) मलाइका ने तस्वीर पर दिल के इमोटिकॉन के साथ यह लिखा हुआ है।

    अरहान दिसंबर में परिवार से मिलने भारत लौटा था,अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया था। एक्स कपल मलाइका और अरबाज अपने बेटे को अलविदा कहने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे। बता दें, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 2017 में अलग हो गए है। इसके बाद अदाकारा अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। हाल ही में, पिंकविला के साथ एक बातचीत में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि ‘उनके लिए सिंगल मदर होने के बजाय सिंगल वर्किंग मदर होना कितना महत्वपूर्ण था।’