मलाइका अरोड़ा ने अपने पार्टनर के साथ दिखाई अपनी हॉट डांसिंग मूव्स, देखें Video

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। आज वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मलाइका अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर सभी का ध्यान खीचती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिल जाएगी।

    मलाइका की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग है। मलाइका जब भी कई वीडियो शेयर करती है तब वह उनके फैंस द्वारा वायरल हो जाता है। मलाइका के हर एक तस्वीर पर उनके फैंस जमकर तारीफ करते है। तो कई बार उन्हें ट्रोल कर दिया जाता है। ऐसे में अब मलाइका ने अपना एक डांसिंग वीडियो शेयर की है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

    वीडियो में मलाइका अपने दोस्त और योग प्रेमी के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री ने जंपसूट पहना हुआ है।  उसके साथ अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ है। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा- सभी को सुप्रभात, चलो आज थोड़ा संभलते हैं। मेरा मानना ​​है कि हम सभी सांस से योगी हैं और निश्चित रूप से दिल से डांसर होने चाहिए। #MalaikasMoveOfTheWeek न केवल इसलिए मज़ेदार है क्योंकि यह नृत्य है बल्कि इसलिए भी कि आपको अपनी मूव खुद चुनने को मिलती है। अपना गाना चुनें, मुझे और @sarvayogastudios को टैग करके अपनी मूव्स भेजें।’