Adipurush Trailer Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ओम राउत (Om Raut) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर चारों तरफ बवाल मचा हुआ है। वहीं काफी विरोध के बाद फिल्म के कुछ डायलॉग्स बदल दिए गए हैं। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से चल रही है। फिल्म दर्शकों को थिएटरों में खींच पाने में नाकाम साबित हो रही है।

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ भी नहीं जुटा पा रही है। करीब 500 करोड़ के बजट की ये फिल्म जहां पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार ओपनिंग की थी। वहीं अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ती साबित हो रही है।

आइए एक नजर डालते हैं 6 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर। 

  • पहले दिन – 86.75 करोड़ रुपये 
  • दूसरे दिन – 65.25 करोड़ रुपये
  • तीसरे दिन – 69.1 करोड़ रुपये
  • चौथे दिन – 16 करोड़ रुपये
  • पांचवें दिन – 10.7 करोड़ रुपये

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने छठवें दिन 7.50 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की। इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुल 255.30 करोड़ रुपये जुटा ली है। 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास प्रभु राम के किरदार में हैं। वहीं कृति सेनन माता जानकी, सैफ अली खान लंकेश और देवदत्त नागे हनुमान की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी महाकाव्य रामायण पर आधारित है। फिल्म मेकर्स ने बड़ा फैसला लेते हुए 22 जून और 23 जून के लिए फिल्म के टिकट के दामों में कटौती करते हुए एक टिकट की कीमत 150 रुपये कर दिया है।