Box Office Report
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में कई फिल्में रिलीज हुई जिसमें बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) और कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म ‘ज्विगाटो’ (Zwigato) भी शामिल है। इन फिल्मों से पहले ही बिग स्क्रीन पर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ चल रही है।

वहीं अब फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ और ‘ ज्विगाटो’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट भी सामने आ गया है। फिल्म के ओपनिंग डे के कलेक्शन से मेकर्स को भारी झटका लगा है। रानी चटर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को दमदार रिव्यु मिलने के बाद भी इसका फायदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को नहीं मिला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने शुरुआती आंकड़ों के आनुसार पहले दिन 1.27 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म में रानी मुखर्जी एक मां की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। वहीं कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बहुत बुरा हाल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 42 लाख का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया। जो कि मेकर्स के लिए बेहद निराशाजनक हैं। हालांकि, फिल्म को वीकेंड से काफी उम्मीद है। फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय मानस सिंह महतो की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी प्रतिमा की किरदार में हैं। फिल्म ‘ज्विगाटो’ का निर्देशन नंदिता दास ने किया है।