Jailer
Photo - nelsondilipkumar/Insta

Loading

मुंबई : एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है। थलाइवा की ये फिल्म धांसू कमाई कर रही है। नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जेलर’ ने जहां देश में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म प्राइम विडियो पर 7 सितंबर से स्ट्रीम होगी। प्राइम विडियो ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म ‘जेलर’ के पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें रजनीकांत बंदूक ताने नजर आ रहे हैं।

पोस्टर शेयर करते हुए प्राइम विडियो ने लिखा, “जेलर’ शहर में है, यह सतर्क मोड सक्रिय करने का समय है! ‘जेलर’ ऑन प्राइम, 7 सितंबर।” थलाइवा के फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से उछल पड़े हैं। अभी हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर कलानिधि मारन ने रजनीकांत को लग्जरी कार बीएमडब्ल्यू एक्स7 गिफ्ट की है। जिसकी मार्केट प्राइस लगभग 1.26 करोड़ रुपये हैं। 

गौरतलब है कि फिल्म ‘जेलर’ को नेल्सन दिलीप कुमार ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा भी है जबकी अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म को म्यूजिक दिया है और कलानिधि मारन ने ‘जेलर’ को सन पिक्चर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन और वसंत रवि जैसे स्टार्स भी नजर आए। फिल्म में मोहनलाल, शिव राजकुमार और जैकी श्रॉफ स्पेशल कैमियो में हैं।