Indian Police Force Release Date Out
रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' की पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी पहली डिजिटल सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ (Indian Police Force) की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ 240 से अधिक देशों में 19 जनवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) कॉप के किरदार में दिखाई देंगे।

इस सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। रोहित शेट्टी ने सात पार्ट वाली इस सीरीज के रिलीज डेट को अनाउंस करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज का एक नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबरॉय और शिल्पा शेट्टी फुल ऑन एक्शन में नजर आ रही हैं।

रोहित शेट्टी का सोशल मीडिया पोस्ट 

सीरीज के पोस्टर को शेयर करते हुए रोहित शेट्टी ने लिखा, “आपने हमें प्यार दिया और ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’, ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ के साथ हमें वह बनाया जो हम आज हैं और मुझे पता है, जब आप ‘सिंघम अगेन’ के लिए सिनेमाघरों में आएंगे तो आप हमें उसी तरह का प्यार देंगे… लेकिन उससे पहले… हम आपके लिए अपना डिजिटल कॉप यूनिवर्स ला रहे हैं! ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ मेरे नए ऑफिसर्स से मिलें… 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म  

बता दें कि रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ पर काम कर रहे हैं। अभी हाल ही में फिल्म से दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का पोस्टर जारी हुआ है। पोस्टर में दीपिका और टाइगर पुलिस ऑफिसर के गेटअप में नजर आएं। फ्रेंचाइजी फिल्म ‘सिंघम’ की तीसरी किश्त ‘सिंघम अगेन’ में टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।