Sam Bahadur
सचिन तेंदुलकर और विक्की कौशल की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kausha) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज बायोपिक ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है। फिल्म में विक्की कौशल का लुक और उनकी एक्टिंग ऑडियंस को खूब इंप्रेस कर रही है। क्रिकेट लीजेंड स्टार सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी ‘सैम बहादुर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए, इस दौरान उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) भी उनके साथ मौजूद रहीं। 

सचिन तेंदुलकर को विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ काफी पसंद आई है। उन्होंने विक्की के एक्टिंग की काफी प्रशंसा की। वहीं विक्की कौशल ने भी अपनी फिल्म देखने के लिए सचिन को धन्यवाद कहा साथ ही उन्होंने उन्हें अपने बचपन का हीरो भी बताया है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो सचिन तेंदुलकर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। विक्की ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी! मैं ठीक हूं! आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद सचिन तेंदुलकर सर… मैं उन्हें जीवन भर याद रखूंगा।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

मेघना और विक्की ने दूसरी बार मिलाया हाथ 

बता दें कि मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म ‘सैम बहादुर’ के लिए मेघना गुलजार और विक्की ने दूसरी बार हाथ मिलाया है। इससे पहले फिल्म ‘राजी’ के लिए दोनों साथ आए थे।

‘सैम बहादुर’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 

‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 6.25 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान रिपोर्ट के अनुसार, ‘सैम बहादुर’ ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 9.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 15.50 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।