लारा दत्ता की वेब सीरीज का टीजर लॉन्च, सच्ची घटनाओं से प्रेरित!

Loading

मुंबई: लारा दत्ता की अपकमिंग वेब सीरीज का टीजर लांच कर दिया। ये सीरीज साल 2019 में हुई बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड है। इसका टीजर जारी कर दिया गया है। वेब सीरीज का नाम Ranneeti: Balakot & Beyond रखा गया है।

सोशल मीडिया पर जारी किए गए 20 सेकंड के टीजर की शुरुआत पहाड़ों में एक धमाके से होती है। जहां दो कारें एक धमाके के साथ टकराती हैं। वहीं, वॉयस ओवर में कहा गया है, ‘ये एक नया रन है, और इसे जीतने के लिए एक नई रणनीति की जरूरत है।’  टीजर शेयर करते हुए लारा दत्ता ने कैप्शन में लिखा, “रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड, सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक नई सीरीज। #RaneetiOnJioCinema, जल्द आ रही है। बने रहें!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi)

हालांकि, इस 20 सेकंड की टीजर में लारा दिखाई नहीं देती हैं। बता दें कि लारा दत्ता अब फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। पिछले दिनों वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ में इंदिरा गांधी के रोल में नजर आई थीं। उनके रोल की हर जगह तारीफ हुई। इसके अलावा वह वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिखरवती’ में भी नजर आई थीं। लारा ने हिंदी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में की हैं, जिससे उनका करियर आगे बढ़ा।  Ranneeti: Balakot & Beyond सीरीज को उनके कमबैक के तौर पर देखा जा रहा है।