नागा चैतन्य स्टारर ‘थैंक यू’ जुलाई में इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, राशी खन्ना भी आएंगी नजर

    Loading

    मुंबई: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। विक्रम कुमार (Vikram Kumar) द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। ‘थैंक यू’ में मुख्य भूमिका में राशी खन्ना हैं। नागा चैतन्य के 35 वें जन्मदिन, 23 नवंबर को, ‘थैंक यू’ के निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था।

    नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर ‘थैंक यू’ की रिलीज की तारीख साझा करते हुए लिखा, ‘तारीख निर्धारित है! 8 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में #ThankYouTheMovie के जादू का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाओ @Vikram_K_Kumar @RaashiiKhanna_ @MusicThaman @pcsreeram @BvsRavi #MalavikaNair @avika_n_joy @SaiSushanthR @SaiSushanthR @SaiSushanthR SVC_official @adityamusic #ThankYouOnJuly8th (sic)।’ 

     

    ‘थैंक यू’ का निर्देशन विक्रम कुमार ने किया है। नागा चैतन्य और राशी खन्ना के अलावा, इस फिल्म में अविका गोर और मालविका नायर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मई में उपन्यास कोरोनवायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी कलाकारों ने फिल्म की शूटिंग की थी। 2000 में स्थापित एक रोमांटिक एंटरटेनर के रूप में जाना जाने वाला, ‘थैंक यू’ का संगीत एस थमन द्वारा तैयार किया गया है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने किया है।