शादी के दिन रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की महंगी घड़ी पहन दी खास अंदाज से श्रद्धांजलि

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी 14 अप्रैल को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शानदार तरीके से हुई।  आलिया के सिंपल नो-मेकअप लुक से लेकर मैचिंग अटायर्स तक सब कुछ सुर्खियों में रहा। लेकिन हाल ही में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की महंगी घड़ी पहनी थी।

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर ने ऋषि कपूर को उनकी शादी के दिन श्रद्धांजलि दी। रॉकस्टार अभिनेता ने अपने दिवंगत पिता की महंगी घड़ी पहनी थी जो उनकी हाथीदांत शेरवानी के साथ पूरी तरह से मेल खाती थी और वह अपनी शादी के दिन किसी शाही राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। विचाराधीन घड़ी की कीमत कथित तौर पर 21 लाख रुपये है और यह नीले मगरमच्छ के चमड़े के पट्टा के साथ 18kt सफेद सोने के मामले के साथ आती है। पति रणबीर कपूर के लकी नंबर 8 वाले मंगलसूत्र पहनने से लेकर उनकी शादी की तारीख उनके घूंघट पर कढ़ाई करने तक, उनकी शादी की पोशाक काफी दिलचस्प थी।

    आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच वास्तु में रणबीर के घर पर शादी के बंधन में बंध गए। उनके कई उद्योग मित्र जैसे प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, और अन्य ने नवविवाहितों को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।