Ravi Kishan Brother Passed Away
Photo- Twitter

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के अभिनेता (Actor) और गोरखपुर (Gorakhpur) के भाजपा सांसद (BJP MP) रवि किशन शुक्ला के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके बड़े भाई रमेश शुक्ला का निधन हो गया है। दरअसल, उनके बड़े भाई कैंसर से पीड़ित थे। उनका इलाज दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में चल रहा था, लेकिन 52 साल की उम्र में उनके बड़े भाई ने आज हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांस ली।

    रवि किशन ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट के जरिए दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे बड़े भाई रमेश शुक्ला का दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में निधन हो गया, मैं उन्हें बचाने में असमर्थ रहा, पिता जी के जाने के बाद भाई का भी इस तरह से जाना काफी दुखद है। महादेव उन्हें उन्हें अपने चरणों में स्थान दें। ओम शांति!’ रवि किशन अपने बड़े भाई के निधन से टूट गए है।

    उनके इस दुःख की घड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी ट्वीट कर गोरखपुर के मा. सांसद श्री रवि किशन जी के अग्रज श्री रमेश शुक्ला जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त किया है।

    वहीं, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा, भाई श्री रमेश शुक्ला जी के निधन का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से पुण्यात्मा की शान्ति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस कष्ट को सहन करने की शक्ति प्रदान करने हेतु प्रार्थना करता हूं।’