रश्मिका मंदाना-अमिताभ बच्चन की ‘गुडबाय’ इस दिन करेंगी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका, मेकर्स ने रिलीज डेट का किया ऐलान

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)  मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ ‘गुडबाय’ (GoodBye) फिल्म में दिखाई देंगी। बॉलीवुड डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले रश्मिका के हाथ एक और मूवी लगी है। ‘गुडबाय’ यह फिल्म पारिवारिक बंधनों पर आधारित है। ऐसे में अब सी फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हुई है। अभिनेत्री की  यह 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होगी।  मेकर्स ने आधिकारिक ऐलान करते फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया और रश्मिका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की।

    ‘गुडबाय’ फर्स्ट लुक में  रश्मिका अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और अन्य के साथ एक क्रिकेट मैच का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। बिग बी के साथ पॉपकॉर्न साझा करते हुए चश्मे के साथ एक आकस्मिक पीले रंग की हुडी पहने, रश्मिका याद करने के लिए बहुत प्यारी लग रही थी। आप भी नजर डाले इस पोस्ट पर- 

     

    रश्मिका की एक और आने वाली बॉलीवुड फिल्म

    ‘गुडबाय’ के अलावा रश्मिका का सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘मिशन मजनू’ में भी दिखाई देंगी। पीरियड स्पाई थ्रिलर एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ रश्मिका हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हो चुकी है और इसे शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं। नई रिलीज की तारीख की घोषणा अभी बाकी है।