OTT पर इस दिन रिलीज होगी ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’

    Loading

    मुंबई: दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था। इसके बाद से उनके फैंस उन्हें उनके सदाबहार गीतों और फिल्मों के माध्यम से याद करते हुए दिखाई दे रहे है। निधन से पहले ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) फिल्म के कुछ सीन शूटिंग किए थे। लेकिन अभिनेता के अचानक निधन से मेकर्स ने एक्टर परेश रावल को उनके किरदार के लिए साइन किया। शूटिंग के बाद अब फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। बुधवार को, निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 31 मार्च को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। शर्माजी नमकीन` एक्सेल एंटरटेनमेंट और मैकगफिन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। देखें पोस्ट- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

    प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक रितेश सिधवानी ने कहा, ‘एक्सेल में हमने हमेशा बेहतरीन कहानियों को दर्शकों के सामने पेश किया है और यादगार और दिल को छू लेने वाले पात्रों को जीवंत करने पर ध्यान केंद्रित किया है। ‘शर्माजी नमकीन’ इस प्रयास का एक टुकड़ा है। एक साधारण व्यक्ति की जीवन कहानी और जीवन में एक नया अर्थ खोजने के लिए उसकी असाधारण खोज।  स्वर्गीय ऋषि कपूर के साथ काम करने के लिए विनम्र और आभारी हैं।

    उन्होंने आगे कहा, ‘फिल्म उनके जबरदस्त स्टारडम और आकर्षण के लिए हमारी श्रद्धांजलि है और हम प्राइम वीडियो के साथ अपने मजबूत सहयोग में एक और मील का पत्थर जोड़कर खुश हैं।’ ‘शर्माजी नमकीन’ हितेश भाटिया द्वारा अभिनीत है।