मुंबई में ग्रैंड इवेंट के साथ ‘आरआरआर’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

    Loading

    मुंबई: एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा ‘आरआरआर’ के ट्रेलर का लंबा इंतजार आखिरकार हुआ खत्म हुआ। फिल्म के ट्रेलर को मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), और साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (J.R NTR) मौजूद थे। 

    ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट रेड साड़ी में नजर आई। आलिया साड़ी में बहुत ख़ूबसूरत लग रही थी। वहीं अजय देवगन ने ब्लैक टी-शर्ट और पेंट में नजर आए। वहीं जूनियर एनटीआर वाइट पेंट और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। लंबे इंतजार के बाद, एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित स्टार-स्टडेड पीरियड एक्शन ड्रामा ‘आरआरआर’ के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, राम चरण और आलिया भट्ट अभिनीत इस ट्रेलर ने उत्साह कई गुना बढ़ा दिया है क्योंकि यह फिल्म की घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय रही है।

    फिल्म के पिछले एसेट्स की तरह, ट्रेलर में अभिनेताओं के बदले हुए अवतारों को दिखाया गया है। आलिया भट्ट, अजय देवगन, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने पर्दे पर अपनी जबरदस्त और दिलचस्प भूमिकाओं से सभी के होश उड़ा दिए है। खूबसूरत लोकेशन, शानदार सिनेमेटोग्राफी और देशभक्ति के दृश्य वास्तव में अतुलनीय हैं। इस ट्रेलर के जरिये फ़िल्म में अनुभव होने वाली दिलचस्प सवारी की एक झलक साझा की है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

    ‘आरआरआर’ दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में एक काल्पनिक कहानी है, जिन्होंने क्रमशः ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।  इसके अलावा, अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है, जैसे कि अजय और आलिया का करैक्टर, यहां तक कि जनानी गीत भी फिल्म या उनके पात्रों के बारे में स्पष्ट तस्वीर पेश नहीं करता है। 

    चूंकि यह एक इमोशनल कहानी होने के साथ-साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी और साथ ही इसे जिस पैमाने पर बनाया गया है वह इतना विशाल है कि निर्माता चाहते हैं कि दर्शक थिएटर में इन विसुअल्स का आनंद लें। आरआरआर में प्रमुख अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा एक स्टार-स्टडेड लाइनअप शामिल है। अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में देखा जाएगा, जबकि समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डोडी सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

    जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज़) ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा की यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है। ‘आरआरआर’ 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होगी।