सारा अली खान ने कश्मीर से शेयर की Photos, बोली- ‘धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं है’

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है। सारा ने बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी पा ली है। सारा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है। 

    सारा इनदिनों कश्मीर में हैं। अब सारा ने कश्मीर से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। फोटोज की बात करें तो वह दरगाह में नमाज अदा करते नजर आ रही हैं।

    साथ ही चर्च, गुरुद्वारा और मंदिर में हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं। सारा अपनी इस पोस्ट में सर्व धर्म संभव, सर्व धर्म सम भाव।

    सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘अगर फिरदौस बर रू-ए-ज़मीं अस्त, हमीं अस्त-ओ हमीं अस्त-ओ हमीं अस्तो। अगर धर्मी पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं है। यहीं पर है और सिर्फ यहीं पर है।’ सारा ने आगे लिखा- ‘सर्व धर्म संभव, सर्व धर्म सम भाव।’

    सारा अली खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

    वहीं हाल ही में उनकी कामाख्या देवी के दर्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं।