Pathan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) व्यस्त काम के शेड्यूल और ब्रेक-नेक स्पीड में वापस आ गए हैं। किंग खान अपनी को-स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के लंबे शेड्यूल के लिए स्पेन के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता यूरोपीय देश में एक गाने और एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। 

    बता दें, पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग COVID-19 के ओमिक्रॉन संस्करण के प्रकोप के बाद रोक दी गई थी। इसके बाद शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के मामले में व्यस्त हो गए थे। लेकिन अब जोश के साथ शाहरुख खान शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

     

    फीमेल लीड की भूमिका निभाने वाली दीपिका पादुकोण भी एक गाने के सीक्वेंस के लिए शाहरुख के साथ शामिल होंगी। कुछ दिन पहले स्टार कास्ट ने पठान की रिलीज डेट की घोषणा की थी। वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “मुझे पता है कि देर हो चुकी है… लेकिन तारीख याद रखना… पठान का समय अब ​​शुरू होता है… 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। #YRF50 के साथ #पठान मनाएं।’