परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हुए शाहिद कपूर, सी-फेसिंग लग्जरी डुप्लेक्स में किया गृह प्रवेश

    Loading

    मुंबई: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता ने मुंबई में 58 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है। अब शाहिद अपनी पत्नी मीरा (Meera) और दोनों बच्चों के साथ जुहू के समुद्र के किनारे वाले अपार्टमेंट से वर्ली शिफ्ट हो गए है। अभिनेता का ये नया घर बांद्रा वर्ली सी लिंक (Bandra Worli Sea Link) के काफी पास है। ऐसे में अब शाहिद और उनके परिवार के लिए इस साल की दिवाली बेहद खास होगी। क्योंकि शाहिद नए घर में पत्नी और बच्चों के साथ दिवाली मनाएंगे।

    मिली जानकारी के अनुसार, शाहिद ने यह घर साल 2018 में खरीदा था। उसी समय कोरोना महामारी का संकट सामने आया था। जिसके बाद अभिनेता ने नए घर में शिफ्ट होने का फैसला कुछ दिनों तक के लिए टाल दिया था। पिंकविला रिपोर्ट के अनुसार, ‘शाहीर करीब पांच दिन पहले अपने परिवार के साथ नए घर में शिफ्ट हुए हैं। पुराने घर की तरह, नए घर के सामने भी सुंदर समुद्र है। घर में प्रवेश करने पर, शाहिद और मीरा ने एक छोटी पूजा की, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य शामिल हुए थे।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

    कोरोना के चलते शाहिद को नए घर में शिफ्ट होने में समय तो लगा, इसके साथ घर की इंटीरियर डेकोरेशन का काम भी बाकी था। हर कोई जानता है कि शाहिद को लग्जरी कारों और बाइक्स का शौक क्यों है। तो इन सबके लिए शाहिद ने 360 वेस्ट में 6 पार्किंग स्लॉट भी खरीदे हैं। बता दें, शाहिद के पास एक्सकेआर-एस, रेंज रोवर वोग कार, मर्सिडीज एएमजी एस-400 जैसी लग्जरी कारें हैं। इसी तरह इस साल शाहिद ने भी 3 करोड़ की मेबैक कार खरीदी है। इतनी महंगी कारें रखने के लिए शाहिद ने 6 पार्किंग स्लॉट खरीदे हैं।