तापसी पन्नू की ‘लूप लपेटा’ की रिलीज डेट आउट, ताहिर राज भसीन संग रोमांस करेंगी अदाकारा

    Loading

    Taapsee Pannu and Tahir Raj Bhasin ‘Looop Lapeta’ to release on Netflix on February 4, 2022 : कुछ समय पहले तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म ‘लूप लपेटा’ (Looop Lapeta) का मोशन पोस्टर रिलीज किया था। इसमें दोनों कलाकार दमदार भूमिका में दिखाई दिए थे। इसी बीच अब ‘लूप लपेटा’ रिलीज डेट को लेकर नया अपडेट सामने आया है। तापसी-ताहिर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर साझा करते हुए बताया कि ‘कॉमेडी थ्रिलर 4 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स पर हिट होगी। फिल्म रिलीज के लिए हम पूरी तरह से तैयार है। 

    बता दें, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा आयुष माहेश्वरी के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है। ‘लूप लपेटा’ फिल्म मे दर्शकों को एक लव स्टोरी देखने मिलेगी, जिसमें एक प्रेमिका अपने प्रेमी को बचाने योजना बनाती नजर आती है। जैसे-जैसे कथानक सामने आता है, घटनाओं की एक श्रृंखला लगातार प्रेमियों को ऐसे विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करती है जो उनके भविष्य को परिभाषित करते हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

    निर्देशक आकाश भाटिया ने बताया कि ‘पहली फिल्म बनाने के उत्साह को कम करने का कोई तरीका नहीं है और ‘लूप लपेटा’ को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं। यह कॉमेडी, थ्रिलर और रोमांस से भरपूर होगी। सोनी पिक्चर्स, कसबेकर और तनुज के रचनात्मक सहयोगियों ने इस पहली यात्रा में मेरी सहायता की है। मैं उनका आभारी हूं।‘