Shakuntalam First Look Released
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) की फेमस (Famous) एक्ट्रेस (Actress) सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘शाकुंतलम’ (Shakuntalam) का फर्स्ट ( First) लुक (Look) आज (Today) रिलीज (Release) हो चुका है। जैसा की बीते कल ही अभिनेत्री ने अपने एक पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी थी, की इस फिल्म का फर्स्ट लुक 21 फरवरी को रिलीज होगा और आज इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

    जिसमें अभिनेत्री एक राजकुमारी के रूप में दिखाई दे रही है। उनके आसपास हिरण, मोर, खरगोश और हंस दिखाई दे रहे है। अदाकारा इस दृश्य में काफी सुंदर दिखाई दे रही है। सामंथा रुथ प्रभु ने अपने कैप्शन में लिखा ‘पेश है… प्रकृति की प्यारी… मंत्रमुग्ध दृश्य…. “शकुंतला” #Shaakuntalam से।’  उनके इस दृश्य को देखकर उनके फैंस इस लुक के दीवाने हो गए है और इस पोस्ट की तरफ खींचे जा रहे है। उनके इस पोस्ट को 5 लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    उनके इस फर्स्ट लुक पोस्टर को लोग अपने अलग-अलग अंदाज में प्यार दे रहे है। ये फिल्म पौराणिक शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी पर फिल्माया गया है। जिसमें सामंथा रुथ प्रभु शकुंतला का किरदार निभाएंगी। उनके इस फिल्म में सचिन खेडेकर, मोहन बाबू, गौतमी, वार्शिनी सुंदरराजन, आदिति बालन और अनन्या नगल्ला अपनी भूमिका में दिखाई देंगे। गुनाशेखर द्वारा लिखित इस फिल्म का निर्माण पिछले साल ही कर लिया गया था और अब ये फिल्म रेडी हो चुकी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

    गौरतलब है की सामंथा रुथ प्रभु हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से काफी सुर्खियों में है और जल्द ही ये फिल्म ‘काथु वकुला रेंदु काधल’ में भी अपनी भूमिका निभाने वाली है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु अभिनेता विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ लीड रोल प्ले में नजर आएंगी।