इंतजार हुआ खत्म, इस दिन से शुरू होगा ‘द कपिल शर्मा शो’, भारती सिंह-कृष्णा अभिषेक करेंगे खूब दर्शकों का मनोरंजन

    Loading

    मुंबई: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) छोटे पर्दे पर काफी पॉपुलर है। इस शो को दर्शक देखना काफी पसंद करते है। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का ‘द कपिल शर्मा शो’ साल 2016 में शुरू हुआ था। तब से लेकर अब तक इस शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है। ऐसे में अब इस शो को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। यह शो 3 सितंबर से सोनी टीवी पर प्रसारित होना शुरू हो जाएगा। जी हां, कपिल का शो इस समय ब्रेक पर है। इस शो से जुड़े सभी कलाकार अपने देश से दूर विदेश में शो के लिए गए हैं। लेकिन अब ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल एक बार फिर कॉमेडियन भारती सिंह  (Bharti Singh), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar), कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा जैसी बेहतरीन टीम के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

     

    कहा जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन में कुछ नए कॉमेडियन भी हिस्सा लेंगे। फिलहाल ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम अमेरिका और कनाडा के दौरे पर गई है। लेकिन अब दर्शकों को ‘द कपिल शर्मा शो’ का बेसब्री से इंतजार है।