Charli XCX के कंधे से फिसली ड्रेस की स्ट्रैप, Oops मोमेंट हुआ कैमरे में कैद, देखें वायरल Video

    मुंबई: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेसेस अक्सर अपनी स्टाइल और फैशन की वजह से चर्चा में रहती है। लेकिन कभी कभी तो ऐसा भी होता है कि इनका स्टाइल ही इनपर भारी पड़ जाता है और ये हो जाती हैं ऊप्स मोमेंट यानी शर्मिंदगी का शिकार। ऐसा ही कुछ हुआ फेमस ब्रिटिस सिंगर चार्ली XCX (Charli XCX) के साथ। चार्ली एक वीडियो कांफ्रेंस के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। लेकिन सबसे हैरान वाली बात ये है कि इस ऊप्स मोमेंट वाले वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। 

    दरअसल चार्ली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलियन रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री म्यूजिक अवॉर्ड को होस्ट करती नजर आ रही हैं। यह फंक्शन वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये आयोजित किया गया था। इस फंक्शन में चार्ली को बेस्ट पॉप रिलीज का अवॉर्ड द किड लैरोई और जस्टिन बीबर को दे रही थी। वीडियो में जब चार्ली बोलते बोलते रुक जाती है तभी अचानक से उनकी ड्रेस की स्ट्रैप कंधे से गिर जाती हैं।हालांकि कि चार्ली तुरंत ही अपनी ड्रेस को ठीक कर देती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Charli (@charli_xcx)

    इस वीडियो को शेयर करते हुए चार्ली ने कैप्शन में लिखा – ‘बधाई हो’, एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर इस वीडियो पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा- ‘इस वीडियो का अनसेंसर्ड वर्जन चाहिए।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं बस सोच ही रहा था चार्ली कभी कभार ही पूरे कपड़ों में नजर आती हैं।