Katie Price
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हॉलीवुड (Hollywood) की मशहूर (Famous) मॉडल (Model) और सिंगर (Singer) केटी प्राइस (Katie Price) इन दिनों किसी गाने या फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए सर्जरी कराने की खबर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कोई एक या दो नहीं बल्कि अब तक कुल 15 सर्जरी करा चुकी हैं। आपको जानकर बेहद हैरानी होगी कि अब वो अपनी 16वीं सर्जरी भी करा ली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इस बार अपने ब्रेस्ट को इम्प्लांट्स कराई हैं।

    बता दें कि 44 साल की केटी प्राइस पांच बच्चों की मां हैं। हाल ही में उनका उनके पति कीरन हेलर से तलाक हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके कीरन हेलर से डाइवोर्स के पीछे उनका ये अजीबों गरीब सपना है। केटी प्राइस पर एक सनक सवार है। उनका सपना है कि वो दुनिया की सबसे बड़े ब्रेस्ट वाली महिला बनें। उनके इस सपने के बारे में जानने के बाद फैंस भी अपना सिर पकड़कर बैठ गए हैं। फिलहाल, इससे पहले केटी प्राइस अपने शरीर के कई अंगों का सर्जरी करा चुकी हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Katie Price (@katieprice)

    हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हॉस्पिटल से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो ऑपरेशन के बाद बेड पर रेस्ट करती हुई नजर आई थीं। वहीं द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उनके हाथ में कैनुला लगाए उन्हें व्हील चेयर पर ले जाते हुए देखा गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी नहीं कराने की सलाह दी थी। डॉक्टर्स ने इस सर्जरी को रिस्की बताया था। जिसमें उनकी जान तक जा सकती थी।

    गौरतलब है कि केटी प्राइस अब तक कई बार अपने शरीर की प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं। जिसमें लिप्स, स्किन, बम्प और ब्रेस्ट की सर्जरी शामिल हैं। साल 2017 में कराए गए ऑपरेशन से उनका चेहरा भी बिगड़ गया था। जिसपर उन्होंने कहा था कि उन्हें नए डॉक्टर के पास नहीं जाना था। केटी प्राइस के इस लेटेस्ट सर्जरी से सभी हैरान हैं।