45वां बर्थडे मना रहे हैं तुषार कपूर ने सरोगेसी से सिंगल फादर बन मचाई थी खलबली

    Loading

    Tusshar Kapoor, celebrating 45th birthday, created panic by becoming a single father through surrogacy: ‘मुझे कुछ कहना है’ फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) अपना 45 वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। उनका जन्म 20 नवंबर 1976 को मुंबई में हुआ था। पिता जितेंद्र के चलते तुषार को बचपन से ही अभिनय का शौक था। बॉलीवुड में अभिनेता कई फिल्मों में अहम किरदार में दिखाई दिए, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में वह असफल साबित हुए। कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आने के बावजूद दर्शकों ने उनके अभिनय को कुछ खास पसंद नहीं किया। इसके बाद ‘गोलमाल’ सीरीज में अभिनेता ने फिल्मों में बिना डायलॉग बोले सफलता हासिल की।  इस फिल्म में वह गूंगे के किरदार में दिखाई दिए। 

    आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काम से ज्यादा अभिनेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे है। तुषार तब सुर्खियों में आए जब उनके फैंस को पता चला कि वह सरोगेसी से पिता बन गए है। इस समय वह अपने बेटे को सिंगल फादर के तौर पर संभाल रहे है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tusshar Kapoor (@tusshark89)

    बता दें, तुषार कपूर साल 2016 में सरोगेसी की मदद से एक बेटे के पिता बने। इसके बाद अभिनेता ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा। पिछले दिनों एक शो में दिए अपने इंटरव्यू के दौरान सिंगल फादर बनने पर तुषार कपूर ने कहा था कि ‘हर कोई बच्चा एडॉप्ट करता है लेकिन मुझे खुद का बच्चा चाहिए था। भले ही मैं सरोगेसी से पिता बन गया हूं लेकिन भविष्य में मैं एक बच्चे को गोद लेना चाहूंगा।‘ मालूम हो कि अभिनेता ने पिता बनने के बाद खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर बेटा होने की जानकारी दी थी। इसके बाद फैंस और मीडिया में खलबली मच गई थी। कुछ दिनों तक तुषार अपने बेटे को लेकर सुर्खियों में रहे थे।