Koffee With Karan
Photo- Instagram

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री (Actress) ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपने द्वारा लिखे कॉलम को लेकर सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो कप में चाय पीते नजर आ रही है। वो अपने बालों में रोल्स भी लगाई है। गौर करने वाली बात तो ये है कि वो अपने शो ‘टी विद ट्विंकल’ पर विचार कर रही है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘हम्म.. कॉफी विद करण फिर से नहीं कर सकते, लेकिन ‘टी विद ट्विंकल’ शायद एक बुरा विचार नहीं है।’ उनके इस कैप्शन से फैंस में खुशी की लहर है।

    प्रशंसक उनके इस विचार से काफी खुश है और तो और उन्हें इस शो को करने के लिए उनसे अनुरोध भी कर रहे है। उनका ये शो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ को जबरदस्त टक्कर दे सकता है। उनके इस पोस्ट पर फैंस उनके शो की चाह जता रहे है। एक यूजर ने उनके इस पोस्ट को लाइक करते हुए लिखा, ‘टी विद ट्विंकल’ काफी मजेदार होगा’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘टी विद ट्विंकल’ जरूरी है’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘हम चाहते है की टी विद ट्विंकल शो चालू हो’ उनके इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों के लाइक और कमेंट्स की भीड़ लगी है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

    फैंस उनसे इस शो को जारी करने कि इच्छा जाहिर कर रहे है। उनके इस पोस्ट को अब तक 14 हजार से अधिक लोग पसंद कर चुके है। वहीं करण जौहर अपने ‘कॉफी विद करण’ शो की शूटिंग चालू कर चुके है। गौरतलब है कि ट्विंकल खन्ना साल 2015 से किताबें लिखना शुरू की थी। उन्होंने अपनी पहली किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ लिखी। इसके बाद वो साल 2017 में ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नामक किताब लिखी। इतना ही नहीं अभिनेत्री लीडिंग अखबार के लिए कॉलम भी लिखती हैं।