Urfi Javed Cotton Candy Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी पहनावे (Unusual Outfits) के लिए जानी जाती है। वो हमेशा ऐसे ड्रेसों (Dresses) को चुनती है। जिसको देखकर उनके फैंस के होश ही उड़ जाते है। वो अपने सोशल मीडिया पर पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने अतरंगी पहनावों के साथ देखी जाती है। लेकिन वो इस बार जिस ऑउटफिट को पहनकर सामने आई है शायद ही किसी ने इसकी कल्पना की होगी। उनके इस पहनावे को देखकर लोगों का सिर चकरा रहा है। उन्होंने इस बार फैशन की सारी हदें पार कर दी है।

    वो इस बार कोई ड्रेस नहीं बल्कि ड्रेस की जगह कॉटन कैंडी से बना ऑउटफिट पहने नजर आ रही है। जी हां उर्फी जावेद कपड़ों की जगह कॉटन कैंडी चिपकाए दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं वो अपने इस पहने हुए कैंडी को नोंच-नोंचकर खाने भी लगी। उन्होंने अपनी इस अतरंगी पहनावे की वीडियो को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है।  जिसको देखकर लोगों की आंखें हटने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, उर्फी जावेद इन कपड़ों में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही है। इसके साथ ही उर्फी जावेद अपने चेहरे पर परफेक्ट मेकअप की है। वो अपने बालों के जुल्फों को अपने चेहरे पर लहराती दिखाई दे रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि अनुमान तो लगा ही लिया होगा कि ये ड्रेस किस चीज से बनी है। उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि ये केवल आप ही कर सकती है। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की आपकी ड्रेसिंग स्टाइल दूसरे लेवल की है। तो वहीं तीसरे ने लिखा कि आपके विचारों से आपको ऑस्कर दिया जाना चाहिए। उनके इस पोस्ट को अब तक 50 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है। उर्फी जावेद अपने अतरंगी पहनावों के लिए ट्रोल भी हो जाती है, लेकिन वो इन सब की बिना परवाह किए अपने अलग-अलग अतरंगी  ऑउटफिट में फैंस के सामने आती रहती है।