Bhediya Box Office Collection Day 2
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की स्टारर ‘भेड़िया’ (Bhediya) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। फिल्म प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। फैंस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं। वहीं उम्मीद के मुताबिक फिल्म को वीकेंड का काफी फायदा हुआ है। फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। बता दें कि फिल्म ‘भेड़िया’ 25 नवंबर को सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर उतरी है।

    ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू वर्जन में भी रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन 7.48 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में कुल 12.06 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के कलेक्शन रिपोर्ट कार्ड के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.57 करोड़ रुपये का बिजनेस की है। फिल्म के दो दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 21.63 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    जिसमें फिल्म ने तेलुगू वर्जन से 10 करोड़ रुपये कमाए। वहीं आज यानि रविवार को लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म रविवार को बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा शानदार कलेक्शन करने वाली है। फिल्म धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा फिल्म में अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और सौरभ शुक्ला ने भी काम किया है। फैंस को यह फिल्म खूब पसंद आ रही है।