Singer KK Passed Away
Photo - Twitter

    मुंबई : फिल्मकार (Filmmaker) विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने मशहूर (Famous) गायक (Singer) कृष्णकुमार कुन्नथ (Krishnakumar Kunnath) (केके) के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उन्हें अपना छोटा भाई बताया और याद किया कि कैसे उन्होंने और केके ने एकसाथ गुलजार की फिल्म ‘माचिस’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। विशाल भारद्वाज ने केके को याद करते हुए टि्वटर पर लिखा, ‘मेरा छोटा भाई। हम साथ आए थे दिल्ली से। हमारा पहला ब्रेक, पहली फिल्म और पहली कामयाबी एक साथ- माचिस (‘छोड़ आए हम वो गलियां’) थी।

    उन्होंने लता जी के ‘पानी पानी रे’ में भी गाना गाया था। अनगिनत लम्हे, अनगिनत यादें, बेपनाह दर्द, बिछड़े सभी बारी बारी।’ केके ने सह-गायक हरिहरन, सुरेश वाडेकर और विनोद सहगल के साथ ‘माचिस’ फिल्म का यादगार गाना ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाया था। वर्ष 1996 में आई इस फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया था। केके ने 2011 में विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सात खून माफ’ में भी गाना गाया था। फिल्म का संगीत विशाल ने दिया था जबकि गीत गुलजार ने लिखे थे। बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात कोलकाता में मृत्यु हो गई।

    वह केके के नाम से मशहूर थे। केके 53 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं। एक कॉलेज द्वारा दक्षिण कोलकाता स्थित नजरुल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था, वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अस्पताल के चिकित्सकों ने कहा कि उन्हें आशंका है कि गायक की मौत हृदयाघात के कारण हुई। (एजेंसी)