ब्लॉकबस्टर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक अग्निहोत्री करेंगे कंगना रनौत  साथ काम? पढ़े पूरी डिटेल्स

    Loading

    मुंबई: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Director Vivek Agnihotri) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) लगातार चर्चा में बनी हुई है। रिलीज के बाद से इस फिल्म की खूब तारीफ हो रही है।   कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोश जैसे कलाकार अहम किरदार में दिखाई दे दे रहे हैं। 

    फिल्म की शानदार सफलता के बीच, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक नए प्रोजेक्ट के लिए विवेक अग्निहोत्री के साथ बातचीत कर रही हैं। बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपनी रिपोर्ट में बताया कि ‘विवेक ने कंगना को एक साथ एक फिल्म के लिए अप्रोच किया है और उनकी कुछ मुलाकातें भी हुई हैं। अभिनेत्री ने भी विवेक के साथ काम करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। दोनों के बीच की बातचीत शुरुआती चरण में है और एक बार जब वे अमल में आ जाएंगे, तो एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी। अब तक, दोनों के बीच सिर्फ एक-दो मुलाकातें हुई हैं।

    बता दें, शुक्रवार को विवेक ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की एक पोस्ट साझा की थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर चुकी है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट साझा किया और लिखा, ‘ये बिजनेस नहीं है, ये एक कलाकर की देश प्रेम की भावना है और ये पैसे नहीं इस देश के पास है।’ ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की स्क्रीन काउंट बढ़कर 4000 हो गई है।