बिहार के डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान को चेतावनी देने के लिए रद्द हो मैच

    Loading

    नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में हो रहे आतंकी हमले को लेकर भारत और पाकिस्तान(India-Pakistan T20 Match) के बीच हो रहे मुकाबले को रद्द करने की मांग तेज हो रही है। इसी बीच बिहार के उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद (Tar Kishore Prasad) बड़ा बयान दिया है।  

    उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर में दूसरे राज्य के लोगों की हत्या हो रही है। ऐसे में मुझे लगता है कि ऐसी चीजों (आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैच) को रोक दिया जाना चाहिए। चूंकि पाकिस्तान भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों बढ़ावा दे रहा है। उन्होंने आगे कहा की पाकिस्तान को चेतावनी देने के लिए हमें यह कदम उठाना चाहिए। 

    ज्ञात हो कि 24 अक्टूबर को T-20  वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का यह मैच लंबे अरसे के बाद हो रहा है। जब दोनों टीमें  आमने सामने होगी।  

    मैच को लेकर पुनर्विचार: गिरिराज सिंह

    बता दें कि, इससे पहले गिरिराज सिंह ने भी यही कहा था की भारत और पाकिस्तान के मैच पर पुनर्विचार होना चाहिए। उन्होंने कहा था कि जम्मू कश्मीर में हो रहे  रहे आतंकी हमलों से यह समझा जा सकता है कि पाकिस्तान से रिश्ते अभी अच्छे नहीं हैं। ऐसी स्थिति में  टी-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर पुनर्विचार करना चाहिए। 

    गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में जम्मू कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ गई है। आतंकी बाहर  से आए  आम लोगों को मार रहे है। इसी के साथ आतंकी के साथ हुए मुठभेड़ में  हमारे 9 जवान शहीद हो गए है। यह कारण  है की भारत और पाकिस्तान के मैच को रद्द करने की मांग हो रही है।