death
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. हरिद्वार (Haridwaar) से मिली एक दिल दहलाने वाली खबर के अनुसार, यहां के भगवानपुर में रहमनिया इंटर कॉलेज (Rahmania Inter Collage) में टीचर की पिटाई से तीसरी क्लास के एक मासूम बच्चे की मौत (Child Death) हो गई है। दरअसल उक्त बच्चा कॉलेज प्रबंधक की बेरहमी से पिटाई के कारण गंभीर रूप से घायल था। 

    मिली जानकारी के अनुसार, उक्त घटना बीते 9 दिसंबर की है। इस घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां बीते 13 दिसंबर को उसकी मौत हो गई। मौत के बाद बच्चे के परिवार द्वारा बवाल होने पर पुलिस ने कॉलेज प्रबंधक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    वहीं घटना पर हरिद्वार पुलिस का कहना है कि तीसरी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र अली की कॉलेज प्रबंधक जीशान अली ने सिर्फ इसलिए ही निर्ममता से पिटाई कर दी क्योंकि वह कक्षा में शोर मचा रहा था।

    गौरतलब है कि ऐसी ही एक घटना उत्तरप्रदेश के श्रावस्ती (Shravasti) जनपद में टीचर की पिटाई से ऐसे ही एक तीसरी क्लास में पढ़ने वाले मासूम बच्चे की मौत हो गई थी। इस दिल को दहला देने वाली ये घटना थाना सिरसिया के पंडित ब्राह्मण उच्चतम माध्यमिक विद्यालय चैलाही की थी। तब यहां तीसरी क्लास के छात्र की टीचर (School Teacher) ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी जिससे वो बेहोश हो गया था। वहीं 8 दिन बाद इस मासूम बच्चे की मौत हो गई थी।