Accident
File Photo

Loading

चंडीगढ़: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) रविवार को सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। उनकी कार का एक्सीडेंट (accident) हो गया। पुलिस ने बताया कि हुड्डा रविवार को किसी समारोह में जा रहे थे, तभी हरियाणा के हिसार जिले (Haryana’s Hisar district) में बरवाला के निकट एक नीलगाय उनकी एसयूवी से टकरा गई। 

हादसे में कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हिसार के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने बताया कि अचानक एक नीलगाय सड़क पर आ गई और हुड्डा के वाहन से जा टकराई। हालांकि, वह बाल-बाल बच गए और वाहन में सवार किसी अन्य को कोई चोट नहीं आई।’वहीं हुड्डा ने बताया कि हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है।

बता दें कि इससे पहले जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) में केंद्रीय कानून एवं न्याय मंत्री किरण रिजिजू (Kiran Rijiju) सड़क हादसे में बाल-बाल बचे थे। शनिवार को श्रीनगर जाते समय उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। कार को मामूली नुकसान पहुंचा है। इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।  जानकारी के मुताबिक लेन बदलने की गलती के कारण यह हादसा हुआ है। किरण रिजिजू जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे। इसी दौरान सामान भरे ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।