Hema Malini got third time BJP ticket for Lok Sabha elections, Mathura
बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी File Photo

Loading

मुंबई: आगामी लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Elections 2024 ) को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP,) ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जार कर दिया है। बीजेपी ने अपने पहले लिस्ट में 195 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। इसमें एक्ट्रेस और उत्तर प्रदेश के मथुरा (Mathura) लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का भी नाम शामिल हैं। उन्हें लगातार तीसरी बार मथुरा से टिकट मिला है।

हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया

टिकट मिलने पर हेमा मालिनी ने कहा कि तीसरी बार मथुरा से लड़ने के लिए टिकट मिला है। मैं यहां पर पहले के मुकाबले और काम करूंगी। मुझ पर फिर से विश्वास करने के लिए मैं प्रधानमंत्री, गृह मंत्री अमित शाह, जेपी  नड्डा और योगी आदित्यनाथ को  धन्यवाद देती हूं।

 लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी लड़ेंगे चुनाव

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कल यानी शनिवार को 16 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों के लिए 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की। इस सूची में 34 केंद्रीय मंत्रियों के अलावा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के भी नाम शामिल हैं। बिरला एक बार फिर कोटा से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। 

PM मोदी एक बार फिर काशी से 

बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पांडा और मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे।