army
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से आ आरही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के पूंछ (Punch) जिले में बीते शुक्रवार रात एक पाकिस्तानी महिला को गिरफ्तार किया गया है। खबर है कि यह महिला LOC को पार करके भारत में दाखिल हुई थी। 

    वहीं महिला की पहचान रोजिना (49 साल) के तौर पर हुई है, जो इस्लामाबाद के फिरोजबंदा इलाके की रहने वाली है। फिलहाल सेना उक्त महिला से पूछताछ कर रही है।

    बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार सुबह पुंछ में सेना के एक जवान ने अपने साथी जवान की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी  और फिर खुद की भी जान ले ली थी। मामले परआधिकारिक सूत्रों ने बताया था कि सुरनकोट इलाके में सुबह करीब साढ़े पांच बजे रोड ओपनिंग पार्टी अभ्यास के दौरान नाइक इम्तियाज़ अहमद का सिपाही इबरार से झगड़ा हो गया था। जिसके बाद यह कांड हुआ।  

    गौरतलब है कि अब घाटी में इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड सीरिया (ISIS) भी एक्टिव हो चूका है।  बता दें कि ISIS ने, कांस्टेबल मुश्ताक अहमद की हत्या की जिम्मेदारी ली है। 

    पता हो कि बीते मंगलवार श्रीनगर (Srinagar) के लाल बाजार इलाके में आतंकवादियों ने नाके पर तैनात एक पुलिस दल पर फायरिंग की थी, जिसमें मुश्ताक अहमद की अस्पताल में मौत हो गई थी। इस भयंकर हमले में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे।