kirandeep
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली. पंजाब (Punjab) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार भगोड़े अमृतपाल (Amritpal) की पत्नी किरणदीप कौर (Kirandeep Kaur) से पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है और फिलहाल उसे हिरासत में नहीं लिया गया है। बताया जा रहा है कि, किरण को लंदन जाने से रोक दिया गया है। उससे यहां पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर आज लंदन के लिए रवाना हो रही थी। सूत्रों की मानें तो पुलिस किरणपाल को नजरबंद रख सकती है।

दरअसल अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर लंदन जाने की तैयारी में थी, जब पुलिस ने उन्हें अमृतसर एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोक लिया। वहीं पुलिस अमृतपाल सिंह के बारे में उनसे पूछताछ कर रही है। अमृतपाल की पत्नी आज ही लंदन के लिए रवाना हो रही थी। श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दोपहर 1.30 बजे उनकी फ्लाइट थी।

गौरतलब है कि इसके पहले भी अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर, पिता तरसेम सिंह और मां से पूछताछ की थी। सूत्रों के अनुसार अमृतपाल सिंह की गतिविधियों के लिए कथित विदेशी फंडिंग के सिलसिले में किरणदीप कौर से जल्लूपुर खेड़ा गांव में पूछताछ की गई थी।

बात दें कि, अमृतपाल सिंह के खिलाफ इस समय 3 मामले दर्ज हैं। इनमें दो अजनाला थाने में हैं। पुलिस काफी लंबे समय से उसे गिरफ्तार करने के लिए तैयारियां कर रही थी। बीते फरवरी महीने में अमृतपाल और उसके समर्थक तलवारें और पिस्तौल लहराते हुए अमृतसर शहर के बाहरी इलाके में अजनाला थाने में घुस गए थे। इस दौरान, अमृतपाल के एक करीबी को छुड़ाने के लिए उनकी पुलिस के साथ झड़प हो गई थी। मुताबिक अमृतपाल सिंह की गतिविधियों के लिए कथित विदेशी फंडिंग के सिलसिले में किरणदीप कौर से जल्लूपुर खेड़ा गांव में पूछताछ की गई थी।