(Image-ANI)
(Image-ANI)

    Loading

    नई दिल्ली: लखीमपुर भीषण सड़क हादसे ने लोगों का दिल दहला दिया। इतने बड़े हादसे को देखने के बा दहसयद ही कोई होगा जिसके आंखों से आंसू नहीं आये होंगे। जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लखनऊ मंडल की आयुक्त आईएएस डॉ. रोशन जैकब जब घायल लोगों को मिलने अस्पताल में तो अपने आंसू नहीं रोक पाए। हादसे में घायल बच्चे को देख रो पड़ी IAS  डॉ. रोशन जैकब… 

    अस्पताल पहुंचीं  IAS  डॉ. रोशन जैकब

    ज्ञात हो कि लखीमपुर खीरी में भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें बस-ट्रक की टक्कर हो गई, ऐसे में घायल लोगों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंची रोशन जैकब काफी भावुक हो गईं। यहां तक की एक घायल बच्चे का दर्द देखकर रोशन जैकब रोने लगीं और इतना ही नहीं बल्कि अपने पास मौजूद अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश भी दिया। 

    घायल बच्चे को देख रो पड़ी IAS  डॉ. रोशन जैकब

    अस्पताल पहुंचीं  IAS  डॉ. रोशन जैकब ने इस दौरान इस भीषण सड़क हादसे में घायल यात्रियों से पूरे घटना की जानकारी ली और उनका हालचाल जाना। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की और गंभीर रूप से घायलों के इलाज के लिए तत्काल लखनऊ रेफर किए जाने का निर्देश दिया। इस दौरान उनकी नजर एक बेड पर पड़ी जहां एक मां अपने घायल बच्चे का दर्द देखकर रो रही थीं, जिसके बाद रोशन जैकब वहां पहुंचीं और घायल बच्चे और मां से बातचीत की। इस दौरान रोशन जैकब की आंखों से आंसू निकलने लगे। 

    हादसे में 8 की मौत, 25 यात्री घायल

    आपको बता दें कि इस सड़क हादसे में घायल करीब 25 यात्रियों को गंभीर अवस्था में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। ऐसे में इससे जुड़ी मिली जानकारी के मुताबिक बस में 35-40 लोग सवार थे। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त बस की रफ्तार बहुत तेज थी। बता दें कि एडीएम संजय कुमार ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है, जबकि 25 यात्री घायल हैं। बता दें कि घायलों में कुछ की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ रेफर किया गया है।

     

    बुधवार की सुबह हुआ था हादसा

    जैसा कि हमने आपको बताया यूपी के लखीमपुर खीरी में बुधवार सुबह हुए एक बड़े सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 25 से अधिक यात्री घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब ईशा नगर थाने के खमरिया पुल के पास धोरहरा से लखनऊ जा रही प्राइवेट बस और एक ट्रक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वही अब घायल लोगों का इलाज जारी है।