MAMTA-BANERJEE

Loading

कोलकाता/ नई दिल्ली: केंद्र की मोदी सरकार ने मंगलवार (29 अगस्त) को एलपीजी गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम किए है। आज हुई कैबिनेट की बैठक में यह निर्णय लिया गया है। अब इसे लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की दो मीटिंग हुई और दाम कम कर दिए गए।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर लिखा, ”अभी तक पिछले दो महीने में ‘इंडिया’ गठबंधन की सिर्फ दो बैठक हुई और आज हम देख रहे हैं कि एलपीजी गैस के दाम 200 रुपये कम कर दिए गए। ये है #INDIA का दम!”

मुंबई में होगी ‘इंडिया’ गठबंधन की तीसरी बैठक

जानकारी के लिए बता दें कि 26 दलों वाले गठबंधन ‘इंडिया’ की पहली बैठक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मेजबानी में 23 जून को पटना में हुई थी। जबकि दूसरी बैठक कर्नाटक के बेंगलुरु में हुई थी। इंडिया गठबंधन में कांग्रेस, टीएमसी, आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी, डीएमके, एनसीपी, उद्धव ठाकरे की शिवसेना और जेएमएम समेत कई दल शामिल है। इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की तीसरी बैठक महाराष्ट्र के मुंबई में गुरुवार (31 अगस्त) और शुक्रवार (1 सितंबर) को होगी।