manish-sisodiya
File Photo

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं। दिल्ली शराब नीति (Delhi Liquor Policy) में भ्रष्टाचार के मामले में तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सिसोदिया पर एक और भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार जासूसी कांड में मनीष सिसोदिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

मनीष सिसोदिया पर सीबीआई ने दूसरा केस दर्ज किया है। आरोप है कि आम आदमी पार्टी ने साल 2016 के आसपास एक फीडबैक यूनिट तैयार की थी। इस फीडबैक यूनिट से कई लोगों की जासूसी की गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली सरकार की ‘फीडबैक यूनिट’ में कथित अनियमितताओं को लेकर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया और अन्य के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है।

सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने जासूसी कांड में केस दर्ज कर लिया है। सीबीआई ने फीडबैक यूनिट मामले में सिसोदिया पर केस दर्ज किया है। आरोप है कि आम आदमी पार्टी ने साल 2016 के आसपास एक फीडबैक यूनिट तैयार की थी। इस फीडबैक यूनिट से कई लोगों की जासूसी की गई। यह भी आरोप है कि इस यूनिट में भर्ती के लिए केंद्र सरकार से परमिशन नहीं ली गई थी।