केरल में चलती कार में मॉडल से गैंगरेप, एक महिला समेत 4 गिरफ्तार

    Loading

    कोच्चि : केरल के कोच्चि (Kochi) में एक  मॉडल (Model) के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने का मामला सामने आया है। पीडिता का अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है। इलाज के दौरान चोट के निशान मिलने से यह बात उजागर हुई है। पुलिस ने बताया कि कोच्चि की एक 19 वर्ष की एक मॉडल के साथ गुरुवार रात एक कार में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता एक क्लब में नशे में थी जब वह गिर गई इसके बाद उसे एक कार के अंदर ले जाया गया जहां उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया।

    पुलिस ने बताया कि इसके बाद उन लोगों ने उसे कक्कनाड में उसके आवास पर वापस छोड़ दिया। पीड़िता को बाद में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मॉडल के दोस्त ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने एक महिला समेत 4 को हिरासत में लिया है, जांच जारी है।

    वहीं एक और मामले में उत्तराखंड में भी छात्रा का शोषण करने का मामला आया है।हरिद्वार, CO सिटी : मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि कल भल्ला इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने एक तहरीर दी थी जिसमें उन्होंने अपने स्कूल के एक शिक्षक पर छात्राओं के शोषण का आरोप लगाया था। मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से टीचर एक छात्रा का शोषण कर रहा था। परेशान होकर छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की, बाद में मामला पुलिस में पहुंच गया।