delhi-sultanpuri-girl-scooti-dragging-case-new-cctv-video-delhi-police-five-accused

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi) के कंझावला (Kanjhawala) में हुए दरिंदगी का मामला दिन-प्रतिदिन उलझता ही जा रहा है। इसमें कुछ ना कुछ ऐसा सामने आ रहा है। जो बेहद हैरान करने वाला है। एक तरफ अब तक जहां इस मामले में मृतिका के साथ रेप करने का आरोप लगाया जा रहा था। तो वहीं अब मृतिका अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से एक बड़ा खुलासा हुआ है। 

    पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात 

    दरअसल, दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की जानकारी के मुताबिक दरिंदगी का शिकार हुई मृतक लड़की अंजलि के पोस्टमार्टम के रिपोर्ट में सामने आया है कि लड़की के साथ सेक्सुअल असॉल्ट नहीं हुआ था। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह भी साफ हो गया है कि मृतका के गुप्तांगों पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान या घाव नहीं है। 

    पुलिस को जानकारी 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आज दोहपर 2 बजे तक डॉक्टर्स द्वारा पोस्मार्टम रिपोर्ट सबमिट किया जाना था, लेकिन डॉक्टर्स ने इससे पहले ही इस बारे में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने अनौपचारिक रूप से पुलिस को यह जानकारी दी है। बता दें कि डॉक्टर आज पोस्टमार्टम रिपोर्ट दे सकते हैं। 

    क्या है पूरा मामला? 

    गौरतलब है कि बीते शनिवार को अंजलि नाम की लड़की को कार सवार 5 युवकों द्वारा कार से घसीटा गया था। जिसकी वजह से लड़की की मौत हो गई थी। लड़की के साथ स्कूटी पर एक और ‘लड़की’ भी सवार थी। वहीं इस एक्सीडेंट के बाद दूसरी लड़की को भी चोटें आई थी, लेकिन वहां से वो फरार हो गई थी। जिसके बाद अब वो लड़की पुलिस की जांच में मदद कर रही है। हालांकि, आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया गया है।