हरीश रावत (Photo Credits-ANI Twitter)
हरीश रावत (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Politics) के भीतर जारी घमासान अब तक खत्म नहीं हुआ है। कांग्रेस (Congress) आलाकमान अब तक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amrinder Singh) के बीच के जारी विवाद को सुलझा नहीं सकी है। इसी बीच पंजाब कांग्रेस के प्रभारी हरीश रावत ने एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के भीतर जारी विवाद अभी तक सुलझा नहीं है लेकिन इसे सुलझाने की कोशिश हो रही है। 

    पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने कहा कि सूबे में सब कुछ ठीक है ये मैं नहीं कहूंगा लेकिन इसे ठीक करने की कोशिश हो रही है। पंजाब कैबिनेट में फेरबदल पर अभी चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि जो मंत्री नाराज हैं वे मिलने नहीं आए हैं। 

    हरीश रावत की प्रतिक्रिया-

    वहीं इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली गए थे। इस पर हरीश रावत ने खुलकर कुछ नहीं बोला है। राज्य में कैबिनेट विस्तार को लेकर रावत ने कहा कि मेरी इसे लेकर सीएम अमरिंदर सिंह से कोई चर्चा नहीं है। पंजाब सरकार और संगठन के बीच मनमुटाव को सुलझाने के लिए हरीश रावत दो दिनों के चंडीगढ़ दौरे पर आए हैं। लेकिन यह मामला जल्द सुलझता नहीं दिख रहा है।