राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिलते ही रूस के नए राजदूत ने कहा- ‘राम-राम’, जवाब में मिला ऐसा जवाब

इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख लोग हैरान रह गए।

    Loading

    नयी दिल्ली, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की पहचान को और मजबूत करने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) को एक खास पत्र भेंट किया गया है। बुधवार को भारत में रूस के राजदूत डेनिस अलीपोव (Denis Alipov) ने राष्ट्रपति भवन में लेटर ऑफ क्रेडेंस (Letters Of Credence)  देकर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख लोग हैरान रह गए। 

    सोशल मीडिया (Social Media) पर राष्ट्रपति कोविंद और अलीपोव के बीच मुलाकात का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अलीपोव, राष्ट्रपति से ‘नमस्ते, राम-राम’ कहते नजर आ रहे हैं। वहीं, राष्ट्रपति कोविंद भी उनका अभिवादन स्वीकार कर उन्हें ‘नमस्ते, राम-राम’ कहते हैं। विऑन से जुड़े सिद्धांत सिबल ने यह वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहा हैं। 

    वहीं, अलीपोव ने राष्ट्रपति कोविंद को प्रमाण पत्र प्रस्तुत करते हुए एक तस्वीर शेयर की। इसे शेयर करते हुए राजदूत ने कहा “माननीय राम नाथ कोविंद को प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के लिए सम्मानित किया गया।” बता दें कि अलीपोव को इस जनवरी 2022 में भारत के नए रूसी राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया था।