PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    मुजफ्फरपुर: बिहार (Bihar) के मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड (Muzaffarpur-Narkatiaganj rail section) पर बेतिया मझौलिया स्टेशन के पास सत्याग्रह एक्सप्रेस (Satyagraha Express) ट्रेन के पांच डिब्बे इंजन (engine) से अलग हो गए। बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से ही इंजन से डिब्बे अलग हो गए और पटरी पर बिना इंजन के ही दौड़ने लगे। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हैं। फिलहाल एक बड़ा हादसा टल गया। यात्री बाल- बाल बच गए। मौके पर पूर्व मध्य रेलवे के अधिकारी पहुंचे हैं। 

    जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर बेतिया मझौलिया स्टेशन के पास गुरुवार सुबह बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। मझौलिया-बेतिया रेलवे स्टेशन के बीच महोद्दीपुर रेल गुमटी के पास सत्याग्रह एक्सप्रेस (15273) ईंजन कई बोगी छोड़कर चली गई। बोगियां बिना इंजन के पटरी पर दौड़ने लगी।

    बताया जा रहा है कि रक्सौल-आनंद बिहार सत्याग्रह एक्सप्रेस रक्सौल से निर्धारित समय पर खुली थी। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे के आसपास महोद्दीपुर रेल गुमटी के पास पहुंची थी। इसी बीच ट्रेन के पांच डिब्बे इंजन से अलग हो गए। बाद में यात्रियों को जब इस बात की जानकारी हुई तो अफ़रातफरी मच गई। जैसे तैसे डिब्बों को रोका गया। इन्हे फिर से इंजन में जोड़ा गया और ट्रेन आगे के लिए रवाना की गई।