IRCTC Tour Package
Pic : @IRCTCofficial

    Loading

    नई दिल्ली : अगर आप घूमने-फिरने के काफी शौकीन हैं और किसी अच्छी जगह पर अपने बजट में घूमने की तलाश कर रहे हैं। तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि आपके इंतजार की घड़ियां अब खत्म हो चुकी हैं। IRCTC आपके लिए 10 दिनों तक के हवाई टूर का ऐसा पैकेज लाया है। जिसे जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे। 

    कब शुरू होगी यात्रा

    दरअसल, आईआरसीटीसी अपने ग्राहकों के लिए राजस्थान (Rajasthan) घूमने का टूर पैकेज लेकर आया है। जी हां, लोगों के भारत में घूमने की पहली पसंद। इस टूर पैकेज का नाम रॉयल राजस्थान एक्स भोपाल (Royal Rajasthan Ex Bhopal) रखा गया है। आईआरसीटीसी द्वारा लाया गया यह टूर पैकेज 9 रातों और 10 दिनों का है। यह हवाई टूर पैकेज 24 जनवरी, 2023 से शुरू होगा। 

    कहां-कहां करेंगे सैर 

    आईआरसीटीसी इस टूर पैकेज के जरिए अपने ग्राहकों  को राजस्थान के कई खूबसूरत जगहों का सैर कराएगी। इन जगहों में पुष्कर, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, रणकपुर, जूनागढ़, बीकानेर और जैसलमेर घूमने का मौका मिलेगा। बता दें कि इस पैकेज की शुरुआत भोपाल से होगी। 

    पैकेज में मिलेंगी यह सुविधा 

    गौरतलब है कि इस टूर पैकेज में आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट टिकट के साथ-साथ और ब्रेकफास्ट और डिनर भी मिलेगा। पैकेज की खासियत यह है कि अगर आप इस टूर में अकेले सफर करते हैं तो आपको 57,100 रुपये चुकाने होंगे, लेकिन अगर आप 2 लोगों के साथ टूर पैकेज लेते हैं तो 39,900 रुपये प्रति व्यक्ति चार्ज देना होगा। इतना ही नहीं अगर आप यह टूर पैकेज 3 लोगों के लिए लेते हैं तो आपको मात्र 35,500 रुपये ही देने होंगे।