बल्लेबाजी के अलावा नकल करने में भी माहिर हैं एबी डिविलियर्स, ड्रेसिंग रूम में की अपने यार विराट कोहली की एक्टिंग- Video

    नई दिल्ली: 26 सितंबर (26 September) की शाम मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (MI vs RCB) के बीच खेले गए मैच में RCB ने शानदार जीत दर्ज की। जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। यह वीडियो RCB के ड्रेसिंग रूम (RCB Dressing Room) का है। वैसे तो विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की दोस्ती के बारे में सब जानते हैं। यह दोनों एक साथ जब भी नज़र आते हैं, फैंस की धड़कनें बढ़ जाती है। ऐसे में यह वायरल वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 

    दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एबी डिविलियर्स अपने बेस्ट फ्रेंड विराट कोहली की नकल कर रहे हैं। ड्रेसिंग रूम के इस वीडियो में दिखा रहा है कि डिविलियर्स विराट का मैदानी अंदाज़ और तेवरों की एक्टिंग कर रहे हैं। उनका यह ड्रामा बाकी खिलाडियों के लिए मस्ती करने का ज़रिए बन गया। विराट और डिविलियर्स के फैंस के लिए यह वीडियो बहुत खास है। इस वीडियो में दोनों की दोस्ती की गहराई को साफ़ देखा जा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

    हालांकि जब एबी डिविलियर्स ऐसा कर रहे थे, उस वक्त इस वीडियो में विराट कोहली वहां नजर नहीं आए। इस वीडियो से साफ़ पता चलता है कि डिविलियर्स बल्लेबाजी के साथ ही एक्टिंग में भी माहिर हैं। सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर इस वीडियो को SG नमक एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। 

    वहीं अब अगर मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 165 रन बनाए। जिसके जवाब में मुंबई की टीम सिर्फ 111 रन पर ऑलआउट हो गई। RCB ने इस मैच को 54 रन के बड़े अंतर से अपने नाम किया। इस जीत के हीरो रहे हर्षल पटेल, जिन्होंने इस मैच में विकेटों की हैट्रिक लगाई। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट्स टेबल में नंबर 3 की पोजीशन पर बरकरार है।