IND vs AFG T20 Series Rohit Sharma Virat Kohli Team India
रोहित शर्मा और विराट कोहली (फाइल फोटो)

Loading

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने पाकिस्तान (India vs Pakistan) को एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 राउंड में शिकस्त देकर सबको अपनी ताकत दिखा दी। भारत ने यह मैच 228 रनों से जीतकर पाकिस्तान की टीम को सबक सिखाया। इस मैच में पाकिस्तान के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान के सामने  356 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे हासिल करने में पाकिस्तान की टीम सफल नहीं हुई और 128 रनों पर ढेर हो गई। इस मैच में बड़ी जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा एंड टीम ने अलग अंदाज़ से जश्न मनाया है। अब इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में भारत के खिलाड़ी स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, मैच के थकान को दूर करने के लिए भारतीय टीम ने पूल सेशन में हिस्सा लिया। 

विराट कोहली, रवींद्र जडेजा समेत कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल सभी पूल में डांस करते नजर आए। मालूम हो कि, भारतीय टीम को आज श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है। इसलिए वह अपनी थकान दूर करना चाहते थे। वैसे आज के मैच के लिए भारतीय टीम पूरी तरह तैयार लग रही है। 

मालूम हो कि, यदि आज के मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की तो वो एशिया कप के फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं, पाकिस्तान को फाइनल में जगह बनाने के लिए आखिरी मैच जीतना ही होगा।